वनप्लस के कुछ फोन में बड़ी खराबी देखी जा रही है. कुछ भारतीय यूज़र्स ने शिकायत की थी कि उनके वनप्लस 9 और 10 के मदरबोर्ड में कोई दिक्कत देखने को मिली है. इस बात को कुछ दिन गुज़र गए हैं, और अब कंपनी ने यूज़र्स के फोन के मदरबोर्ड की परेशानी के बारे में बात की है. पिछले हफ्ते कई यूज़र्स ने शिकायत की थी है कि उनके डिवाइस ने अचानक काम करना बंद कर दिया है, और कंपनी की रिपेयरिंग की कीमत फोन के मौजूदा मार्केट वैल्यू से ज्यादा है.
ज्यादार वनप्लस 9 और 10 प्रो यूज़र्स को इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है, और उनका कहना है कि सॉफ्टवेयर अपडेट डाउनलोड करने के बाद उन्हें इस परेशानी को झेलना पड़ रहा है.
उस व्यक्ति को वनप्लस सर्विस रिपेयर टीम ने बताया कि खराब मदरबोर्ड को बदलने पर उन्हें 42,000 रुपये का खर्च आएगा जो कि एक नई वनप्लस 10 प्रो की कीमत के लगभग है.
कंपनी ने इस मामले पर बात की है और News18 Tech के साथ अपनी बात शेयर करते हुए कहा है, ‘हमें कुछ हालिया मामलों के बारे में सुनकर दुख हुआ है जहां यूज़र्स को डिवाइस के मदरबोर्ड से जुड़े अपने वनप्लस 9 और 10 प्रो के साथ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हमारे ग्राहकों का यूज़र एक्सपीरिएंस हमारे लिए मायने रखता है. हालांकि हम अभी भी कारण की जांच कर रहे हैं, हम आपको यकीन दिलाना है कि हम प्रभावित यूज़र्स के लिए इसे जल्द से जल्द ठीक करने का प्रयास करेंगे.’
कंपनी ने कहा, ‘हम जानते हैं कि मदरबोर्ड की मरम्मत महंगी हो सकती है, लेकिन हम उन्हें और किफायती बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हम अनुरोध करते हैं कि जो भी ग्राहक इसी तरह की समस्या से प्रभावित हैं, वे कस्टमर केयर से संपर्क करें ताकि हम स्थिति को जल्द से जल्द हल करने में मदद कर सकें.
Tags: Mobile Phone
FIRST PUBLISHED : August 31, 2024, 09:22 IST