सोन पुल पर ओवर टेक करने के चक्कर मे तीन ट्रको में हुई जोरदार टक्कर, लगा भीषण जाम

0

सोनभद्र न्यूज लाइव…

image

चोपन। सोन नदी पर बने पुल पर रविवार की सुबह दो हाइवा की आपस मे आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गयी।अभी उक्त दोनों ट्रकों का भिड़ंत हुआ ही था कि रावट्सगंज की तरफ से आ रही एक और दस चक्का ट्रक पीछे से आकर भिड़ गई जिससे तीनो ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

image

उधर जैसे ही दोनों ट्रको की टक्कर हुई तो एक खलासी ट्रक से ही नदी में कूद गया, शुक्र था वह बच गया।जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तत्काल मौके पर पहुंच घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।घायलों मे गोविंद पुत्र अज्ञात निवासी भलुआ टोला, महेश पाडेय पुत्र रामबचन पाडेय निवासी खेखरा बरखावा, कमलेश यादव पुत्र कोईरक यादव निवासी करैल, कन्हैया पटेल, श्रीकांत पटेल निवासी राबर्टसगंज, लल्लन पुत्र बिहारी निवासी करैल शामिल है।सभी का इलाज जारी रहा।

image

वहीं दुर्घटना के बाद वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।पुलिस ने क्रेन के सहारे घंटो मशक्कत के बाद यातायात बहाल कर  पाई।गौरतलब हो कि सोन नदी पर दो पुल है जिसमे की एक पुराना पुल जो काफी जर्जर स्थिति में है जिसको चेतक कंपनी द्वारा बार बार रिपेयर करके चालू कराया जाता है लेकिन कुछ दिनों के बाद फिर पुल में खराबी आ जाती है जिसके चलते उस पर आवागमन बंद कर दिया जाता है। वर्तमान में भी पुराने पुल को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है यही कारण है कि आये दिन पुल वनवे होने के कारण पुल पर या पुल के पास आये दिन दुर्घटनाए घट रही है जिसके कारण आज फिर एक बार बड़ी दुर्घटना घटी, संयोग ही था कि कोई हताहत नही हुआ।वही घटनास्थल पर पहुंचे ओबरा विधायक संजय सिंह गोंड़ ने कहा कि लगातार हो रही इस प्रकार की दुर्घटना से चेतक कंपनी की घोर लापरवाही सामने आ रही है जिसके ऊपर उचित कार्यवाही कराई जायेगी।समाचार लिखे जाने तक जाम की स्तिथि बनी रही।

image

Share.

Leave A Reply

error: Content is protected !!