समारोह पूर्वक मनाया एसआर इंटरमीडिएट कॉलेज का वार्षिकोत्सव

0

घोरावल (करूणाकर/विजय अग्रहरि)

image

घोरावल। घोरावल के एस.आर. इंटरमीडिएट कालेज धरसड़ा का वार्षिकोत्सव सोमवार को सामारोहपूर्वक मनाया गया।इस दौरान मुख्य अतिथि विधानपरिषद सदस्य केदारनाथ सिंह,विशिष्ट अतिथि, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल एवम एसडीएम मनिकंडन ए और अध्यक्षता राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त शिक्षक ओमप्रकाश त्रिपाठी ने किया।

image

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के आरंभ में अतिथियों ने वीणावादिनी मां शारदा की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन किया।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधानपरिषद सदस्य केदारनाथ सिंह ने कहा कि एक अच्छी शिक्षा एक अच्छे समाज के निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाती है।प्रत्येक व्यक्ति को चाहिए कि वह अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलवाए।बेटे के साथ बेटियों को भी पढ़ाए, उनमें भेदभाव न करे।

image

विशिष्ट अतिथि रमेश मिश्रा ने कहा कि शिक्षा व्यक्तिव निर्माण का सर्वश्रेष्ठ माध्यम है।जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने कहा कि राष्ट निर्माण में शिक्षा का बेहद महत्वपूर्ण योगदान होता है।एसडीएम मनिकण्डन ए ने बच्चों की प्राथमिक शिक्षा को महत्वपूर्ण बताया और प्लास्टिक का इस्तेमाल न करने को कहा।वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में छात्र छात्राओं ने आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।कालेज के निदेशक जवाहर प्रसाद दूबे ने अतिथियों को आभार ज्ञापित किया।इस अवसर पर अमरनाथ पटेल, राकेश कुमार, आलोक सिंह, प्राचार्य डा. नागेश पांडे, धनन्जय पाठक, ज्वाला प्रसाद दूबे, शैलेंद्र दूबे, कैलाश सिंह, हीरालाल बैसवार, लालजी तिवारी, राजकुमार चौबे, केपी मौर्य इत्यादि उपस्थित रहे।

image

Share.

Comments are closed.

error: Content is protected !!