अपडेट : रूई के बंडलों में लगी आग, हजारो का माल स्वाहा

0

ओबरा (पीडी राय/सौरभ गोस्वामी)

image

ओबरा। ओबरा थाना क्षेत्र स्थित सुभाष तिराहे के समीप बीती रात रूई के भारी मात्रा में रखे बंडलों में आग लग जाने से हडकंप मच गया।सूचना पर पहुची सीआईएसएफ की अग्नि शमन दल के एस आई राजन के नेतृत्व में छह सदस्यीय टीम ने महज 25 मिनटो में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया।

image

बताया जाता है कि सुभाष तिराहे के समीप मुख्य बाजार में बुद्धवार को रात ग्यारह बजे ओबरा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष  सुशील गोयल  के दुकान के सामने  उनके द्वारा रखवाये गए रूई के बंडलों से धुआ उठने लगी।लोग एकत्र होकर आग को बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग लगातार बढ़ रही थी। देखते ही देखते आग ने विकाल रूप धारण कर लिया। आग की उठती लपटे देख अफरा तफरी मच गयीं।

image

सूचना पर पहुची सीआईएसएफ की अग्निशमन 25 मिनट के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया।आग से 20 हजार की रूई के बंडल स्वाहा हो गया।आशंका जताई जा रही है कि पटाखे की चिंगारी से रूई के बंडल में आग लगी होगी।हालांकि आग की सूचना पर प्रभारी थाना ओबरा अभय कुमार सिंह, कस्बा चौकी इंचार्ज एसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई जुगल किशोर सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस के जवान भी मौके पर मौजूद रहे।संयोग अच्छा था इस अगलगी में कोई हताहत नही हुआ।

image

Share.